main page

द‍िलीप कुमार को देख भावुक हुए सुभाष घई, कहा-किसी को पहचान नहीं पाते शहंशाह हालत देख...

Updated 10 October, 2018 12:32:39 PM

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की रविवार रात को तबियत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें न‍िमोन‍िया का ट्रीटमेंट द‍िया जा रहा है। सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं...

मुंबई: बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की रविवार रात को तबियत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें न‍िमोन‍िया का ट्रीटमेंट द‍िया जा रहा है। सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में अब फिल्मकार सुभाष घई ने दीलीप को लेकर बयान दिया है कि भारतीय सिनेमा के शहंशाह को इस हालत में देखकर उन्हें दुख हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं दिलीप साहब से इतना प्यार करता हूं कि मैं उनसे अब और नहीं मिलना चाहता। मैं उन्हें इस हालत में नहीं देख सकता। मैं जब उन्हें देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है, क्योंकि हम एक-दूसरे को 20-22 सालों से जानते हैं और मैंने उन्हें मेरे भाई की तरह प्यार किया है।

Bollywood Tadka

वह मुझे पहचानने में असमर्थ हैं, वह किसी को नहीं पहचान पा रहे.. वह और ज्यादा कमजोर हो रहे हैं और उन्हें देखते हुए मैं खुद से कहता हूं कि जीवन में कभी घमंड नहीं करना चाहिए। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह बिना किसी कष्ट के शांतिपूर्वक जाएं।

Bollywood Tadka

उन्होंने फिल्मों के लिए जो किया है, उससे वह हमेशा ही सिनेमा के शहंशाह रहेंगे, क्योंकि राजा भी शहंशाह का अनुसरण करते हैं। उनकी छत्रछाया में लगभग 11 दिलीप कुमारों ने जन्म लिया, और वे अब सुपरस्टार बन गए हैं। दिलीप साहब अपने आप में एक संस्थान हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि दिलीप मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। दोबारा निमोनिया होने के कारण उनका इलाज चल रहा है और उनकी पत्नी सायरा बानो हर समय उनके साथ मौजूद हैं। दिलीप ने बॉलीवुड में 'कोहिनूर', 'मुगल-ए-आजम', 'शक्ति', 'नया दौर' और 'राम और श्याम' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Neha

subhash ghaidilip kumarreaction

loading...