main page

31 साल पहले B टाउन सेलिब्रिटीज ने चलाई थी ड्रग्स के खिलाफ बड़ी मुहिम, आर्यन खान केस के बीच सुभाष घई ने शेयर की ये खास तस्वीर

Updated 06 October, 2021 01:47:49 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई बड़े काले राज से पर्दाफाश हुआ था। सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स के मामले जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती भी सवालों के कठघरे में आई थी। ये मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं पढ़ा था कि, हाल ही में मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से NCB ने बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया और फिलहाल सभी NCB के कस्टडी में है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई बड़े काले राज से पर्दाफाश हुआ था। सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स के मामले जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती भी सवालों के कठघरे में आई थी। ये मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं पढ़ा था कि, हाल ही में मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से NCB ने बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया और फिलहाल सभी NCB के कस्टडी में है।

Bollywood Tadka


इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर ड्रग्स के मामले पर फिर एक बड़ी बह  शुरू हो गई है। कुछ लोग इस मामले में शाहरुख को सपोर्ट करते नज़र आ रहे है और कुछ लोग इसकी निंदा कर रहे है। सोशल मीडिया पर इस बड़ी बेहेस में बॉलीवुड के शो मेन के नाम से जाने वाले सुभाष ने भी अपनी सोशल मीडिया हैंडल Koo पर 1990 में ली गयी तस्वीर शेयर की है, जिसमें ड्रग्स बेन के खिलाफ एक मुहीम चलाई गयी थी और इस मुहीम में कई बड़ी हस्तियां अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, विनोद  खन्ना आमिर खान, जैकी श्रॉफ, डिंपल कपाड़िया,  टीना खन्ना, पद्मिनी कोल्हापुरी जैसे  लोग शामिल हुए थे। 


इस पोस्ट में सुभाष है ने साफ़ साफ़ लिखा है भी हैं कि वे पहले भी ड्रग्स के विरोध में थे और आज भी उसका विरोध करते हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान दोनों ही बचपन के दोस्त है और पिछले 15 साल एक साथ है। अरबाज़ के पिता ने मीडिया से बात कर  बताया था कि उनका बेटा पार्टी में शामिल ज़रूर था पर ड्रग्स नहीं ले रहा था और अब सच और झूठ का फैसला वे न्यायपालिका पर छोड़ते है और जो सच है वे अपने आप सबके सामने आ जायेगा।

 

फ़िलहाल आर्यन खान द्वारा नारकोटिक्स डिपार्टमेंट (NCB) को अपना पूरा सहयोग देने का फैसला किया है और एजेंसी की इस पूरे मामले में जांच शुरू कर चुकी है। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि आर्यन खान और उनके साथी के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए लैब में भेजा गया था जिसमें आर्यन और अरबाज़ और उनके बाकी सब साथी के व्हाट्सएप चैट में "चौंकाने वाले और आपत्तिजनक" सबूत बरामद हुए हैं। 

 

बहरहाल इस ड्रग्स के  केस में फंसे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी सलमान खान(Salman khan) , सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), हंसल मेहता (Hansal Mehta) समेत सपोर्ट में उतरें है। पर सवाल आज भी वही है बॉलीवुड में ड्रग्स का सच क्या है और क्यों बार बार इस तरह की चीज़ों में फंसते है बॉलीवुड के सेलिब्रिटी| 

Content Writer: suman prajapati

Subhash Ghaistarsdrugs campaignphotoAryan Khan caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...