main page

सुशांत सुसाइड मामले में तीनों खान की चुप्पी पर सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल, कहा-'इनकी संपत्ति की भी हो जांच क्या ये कानून से ऊपर....

Updated 11 July, 2020 10:24:11 AM

टीवी से लेकर बाॅलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने सुसाइड को किया इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। खबरें हैं कि सुशांत  पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। जब सुशांत के सुसाइड की खबर आई तब से ही  पूरा देश सदमे में है और कई लोगों का यह भी मानना है कि यह केस उतना सीधा नहीं है जितना नजर आ रहा है।

मुंबई: टीवी से लेकर बाॅलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने सुसाइड को किया इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। खबरें हैं कि सुशांत  पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। जब सुशांत के सुसाइड की खबर आई तब से ही  पूरा देश सदमे में है और कई लोगों का यह भी मानना है कि यह केस उतना सीधा नहीं है जितना नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

 सुशांत सुसाइड मामले में एक्ट्रेस रूपा गांगुली से लेकर एक्टर शेखर सुमन तक लगातार सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं। वहीं इस मामले में बीते दिन भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने दखल दिया।  बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत से सुसाइड मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी करने में जुट गए हैं।

Bollywood Tadka
उन्होंने इसके लिए एक वकील भी नियुक्त कर दिया है। इसके साथ उन्होंने सुशांत सुसाइड मामले में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की चुप्पी पर सवाल उठाया। 'क्या सुशांत राजपूत की कथित आत्महत्या पर बॉलीवुड के तीन बाहुबलियों सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान चुप हैं?'

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- इन तीन खानों द्वारा भारत और विदेशों में विशेष रूप से दुबई में बनाई गई संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। किसने उन्हें बंगले और संपत्ति उपहार में दिए? उन्होंने इसे कैसे खरीदा? इसकी जांच ईडी, आईटी और सीबीआई की एसआईटी को करनी है। क्या वे कानून से ऊपर हैं?

 

Bollywood Tadka

इसके अलावा भी उन्होंने कई ट्वीट किए।  सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा-'मैंने ईशकरण को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है।' उन्होंने आगे लिखा एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी को दिवंगत एक्टरसुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा है, ताकि मामले को सीबीआई द्वारा जांच के योग्य बनाया जाए फिलहाल ईशकरण यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस मामले में आर्टिकल 21 के साथ-साथ आईपीसी के सेक्शन 306 या 308 लागू होते हैं. या तो पुलिस के वर्जन को स्वीकार कर लिया जाए, जिसके मुताबिक यह एक आत्महत्या थी, या फिर एक्टर को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया? 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के निधन को अब एक महीना होने वाला है। सुशांत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस काफी गंभीरता से जांच में जुटी है। इस मामले में अब तक पुलिस ने तकरीबन 30 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं।
 

: Smita Sharma

subramanian swamyquestionsilencesalman khanshahrukh khanaamir khanbollywoodsushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...