main page

आमिर खान की तुर्की यात्रा से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी, बोले-'उनको सरकारी होस्टल में क्वारंटीन करना चाहिए'

Updated 20 August, 2020 12:29:00 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान का तुर्की विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म  लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हैं। लेकिन वहां जाकर उन्होंने तुर्की की प्रथम महिला से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें जैसी ही सामने आई लोगों ने आमिर खान को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान का तुर्की विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म  लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हैं। लेकिन वहां जाकर उन्होंने तुर्की की प्रथम महिला से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें जैसी ही सामने आई लोगों ने आमिर खान को ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

Bollywood Tadka

आमिर की इस मुलाकात पर केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भी नाराजगी जाहिर की है। सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वो अक्सर हर मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। उन्होंने आमिर के तुर्की विवाद को लेकर पहले उनके ऊपर तंज कसा था। इसके बाद एक बार फिर उन्होंने इस मामले को लेकर आमिर के प्रति नाराजगी जाहिर की।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'COVID-19 के नियमों के अंतर्गत आमिर खान को भारत वापसी के बाद दो हफ्ते के लिए सरकारी होस्टल में क्वारंटीन कर देना चाहिए।' स्वामी का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था- 'तो आखिरकार आमिर खान के बारे में मैं सही साबित हुआ। आमिर खान भी उन तीन खान सिपाहियों में से एक हैं।' 

: Smita Sharma

subramanian swamyslamsaamir khanturkey visitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...