main page

सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी को पसंद आया कंगना का बेबाक अंदाज, की कानूनी मदद की पेशकश

19 July, 2020 04:13:07 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह मामले में काफी स्टैंड लिया है और अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये है। एक्ट्रेस ने सुशांत को न्याय दिलाने और बॉलीवुड की काली सच्चाई सबके सामने लाने में बड़े बेबाकी भरे अंदाज में अपनी आवाज उठाई है। जिसके बाद उन्हें कई स्टार्स के तीखे सवालों का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन इसी बीच अब एक्ट्रेस को बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का सपोर्ट मिल गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह मामले में काफी स्टैंड लिया है और अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये है। एक्ट्रेस ने सुशांत को न्याय दिलाने और बॉलीवुड की काली सच्चाई सबके सामने लाने में बड़े बेबाकी भरे अंदाज में अपनी आवाज उठाई है। जिसके बाद उन्हें कई स्टार्स के तीखे सवालों का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन इसी बीच अब एक्ट्रेस को बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का सपोर्ट मिल गया है। 

Bollywood Tadka
अभी बीते दिन ही एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह मामले में करण जौहर और महेश भट्ट जैसे बड़े स्टार्स को समन न भेजने पर पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि अगर वो अपने दावे सच न कर पाई तो वो पद्मश्री अवॉर्ड वापस लौटा देंगी। नेता सुब्रमण्यम स्वामी को कंगना का ये बेबाकी भरा अंदाज काफी पसंद आया और उनकी कानूनी मदद के लिए आगे भी आए।


सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इशकरण ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि नेता कंगना की कानूनी रूप से मदद करने को तैयार है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, डॉ. स्वामी ने पहले ही कहा है कि अगर कंगना की टीम को पुलिस को स्टेटमेंट देते समय किसी कानूनी सपोर्ट की जरूरत है, तो मैं वो देने को तैयार हूं।
बता दें इशकरण बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के वकील है, जिनकी नियुक्ति उन्होंने खुद की थी। उन्होंने इशकरण से सुशांत मामले में सभी जरूरी दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए कहा है, जिससे जरूरत पड़ने पर मामले की सीबीआई जांच की जा सके।  


 
 


Subramanian SwamyhelplegallyKangana ranautsushant singhcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...