main page

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट के जरिए नेहा धुपिया पर किया वॉर, बोलीं 'नेपोटिजम से ज्यादा खतरनाक है 'चमचागीरी'

08 August, 2020 02:14:08 PM

सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और आउटसाइडर-इनसाइडर पर तीखी बहस छिड़ी हुई हैं। आए दिन कोई न कोई स्टार इस मुद्दे की डिबेट में हिस्सा लेता है और किसी न किसी को निशाना बनाता है। हाल ही में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी इस बहस को लेकर एक ट्वीट किया और साथ ही नेहा धुपिया पर तंज कसा।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और आउटसाइडर-इनसाइडर पर तीखी बहस छिड़ी हुई हैं। आए दिन कोई न कोई स्टार इस मुद्दे की डिबेट में हिस्सा लेता है और किसी न किसी को निशाना बनाता है। हाल ही में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी इस बहस को लेकर एक ट्वीट किया और साथ ही नेहा धुपिया पर तंज कसा। 

Bollywood Tadka


सुचित्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''बॉलिवुड में नेपोटिजम ही नहीं बल्कि चमचागीरी के खिलाफ भी आवाज उठाई जानी चाहिए। मेरे कहने का मतलब है कि आखिर अचानक नेहा धूपिया को सारे टॉक शोज कैसे मिल गए सिवाय इसके कि वह करण जौहर की नई खास दोस्त हैं और 2002 में फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं। बॉलिवुड में न तो उनके कोई रिश्तेदार हैं और न ही वह स्टार किड हैं।''

 


बता दें सोशल मीडिया पर नेपोटिजम और इनसाइडर-आउटसाइडर के मुद्दे को लेकर अब तक कई स्टार्स को निशाना बनाया जा चुका है और उन पर कई तरह के आरोप भी लगे हैं।

Bollywood Tadka

करण जौहर आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, सलमान खान, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे सितारें सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं।
 
 
 


Suchitra KrishnamurthytargetsNeha DhupiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...