main page

एक-दूजे के हुए सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले, सामने आई कपल की शादी की पहली तस्वीर

Updated 27 April, 2021 12:32:27 PM

‘द कपिल शर्मा’ शो की फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन संकेत भोंसले शांदी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने बीते सोमवार अपने परिवार और करीबी लोगों की मौजदूगी में शादी रचाई। कपल की शादी जालंधर के क्लब कबाना में हुई है। अब हाल ही में कपल की शादी की पहली तस्वीर भी सामने आई है, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। कपल की शादी की तस्वीर को सुगंधा की दोस्त प्रीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें सुगंधा और संकेत साथ में सोफे पर बैठे नज़र आ रहे हैं। अपनी शादी में सुगंधा ने

बॉलीवुड तड़का टीम.  ‘द कपिल शर्मा’ शो की फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन संकेत भोंसले शांदी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने बीते सोमवार अपने परिवार और करीबी लोगों की मौजदूगी में शादी रचाई। कपल की शादी जालंधर के क्लब कबाना में हुई है। अब हाल ही में कपल की शादी की पहली तस्वीर भी सामने आई है, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

Bollywood Tadka

 

कपल की शादी की तस्वीर को सुगंधा की दोस्त प्रीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें सुगंधा और संकेत साथ में सोफे पर बैठे नज़र आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

अपनी शादी में सुगंधा ने लाल जोड़े की बजाए वेस्टर्स ड्रेस को चुना। येलो और पिंक आउटफिट में कॉमेडियन बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं दुल्हा बने संकेत भी व्हाइट शर्ट और पैंट के साथ ब्लेज़र में परफेक्ट दिखे। दोंनों कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते पोज दे रहे हैं। तस्वीर शेयर कर प्रीति ने लिखा ‘Just Married’।

 

आपको बता दें कि 17 अप्रैल को सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर संकेत के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। साथ ही उन्होंने अनाउंस किया था कि वो 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं बीते दिन सुगंधा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुईं थीं।
 


 

Content Writer: suman prajapati

Sugandha MishraSanket BhosalemarriedTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...