main page

26 अप्रैल को बॉयफ्रेंड संकेत भोसले की दुल्हनिया बनेंगी 'द कपिल शर्मा' फेम सुगंधा मिश्रा, जालंधर में सात फेरे लेगा कपल

18 April, 2021 01:47:42 PM

''द कपिल शर्मा'' शो कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मोहर लगाई है। कपल की तस्वीरें देख कर फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों ने सगाई कर ली है लेकिन सुगंधा ने अब इन खबरों पर विराम लगा दिया है कि उन्होंने सगाई नहीं की है और तस्वीरें प्री-वेडिंग की हैं। अब दोनों इस महीने 26 अप्रैल को शादी करने वाले हैं।

मुंबई. 'द कपिल शर्मा' शो कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मोहर लगाई है। कपल की तस्वीरें देख कर फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों ने सगाई कर ली है लेकिन सुगंधा ने अब इन खबरों पर विराम लगा दिया है कि उन्होंने सगाई नहीं की है और तस्वीरें प्री-वेडिंग की हैं। अब दोनों इस महीने 26 अप्रैल को शादी करने वाले हैं।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, सुगंधा और संकेत इसी महीने 26 अप्रैल को जालंधर में शादी करेंगे। दोनों की सगाई और शादी एक ही दिन होगी। ये शादी काफी निजी होगी और इसमें सिर्फ कुछ लोग ही शामिल होंगे। कोरोना की वजह से ज्यादा लोग शादी में शामिल नहीं होंगे।

Bollywood Tadka
बता दें सुंगधा और संकेत को कई बार एक-साथ देखा गया था लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया था। बस इतना ही कहा था हम अच्छे दोस्त हैं। सुंगधा और संकेत कपिल शर्मा के शो में काम कर चुके हैं। संकेत संजय दत्त की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं। इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं।

Bollywood Tadka


sugandha mishrasanket bhosalemarriedapril 26TV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...