main page

ससुराल में सुगंधा मिश्रा ने बनाई अपनी पहली रसोई,नौवारी साड़ी में खूबसूरत दिखीं कॉमेडियन

Updated 04 May, 2021 04:26:57 PM

: ''द कपिल शर्मा फेम'' कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा हाल ही में संकेत भोसले के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं। इसी बीच सुगंधा की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह पति और अपने सास ससुर के साथ दिख रही हैं। ससुराल में सुगंधा का शानदार

मुंबई: 'द कपिल शर्मा फेम' कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा हाल ही में संकेत भोसले के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं। इसी बीच सुगंधा की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह पति और अपने सास ससुर के साथ दिख रही हैं। ससुराल में सुगंधा का शानदार वेलकम हुआ। इसके साथ ही सुंगधा ने ससुराल में अपना पहली रसोई बनाई। हाल ही में उनके घर पर सत्यनारायण की पूजा हुई।

Bollywood Tadka

पूजा के लिए सुगंधा मिश्रा ने महाराष्ट्रीयन ट्रेडिशनल ड्रैस नौवारी साड़ी पहनी हुई थी। मिनिमल मेकअप, नथ और गजरा लगाए नई नवेली दुल्हन बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं संकेत भोसले ने कुर्ता और पैजामा पहना हुआ था।  सुगंधा ने अपने ससुराल में पहली रसोई के लिए घर में प्रसाद के तौर पर पंजीरी बनाई।
 Bollywood Tadka

बता दें कि सुगंधा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। सुगंधा ने अपने होम टाउन पंजाब के जालंधर में शादी रचाई थी। लाॅकाडाउन की वजह से शादी में केवल करीबी लोग शामिल थे। 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

sugandha mishrapujafirst rasoisanket bhosaleBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...