main page

सुगंधा मिश्रा ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर पति संकेत भोसले को किया बर्थडे विश, लिखा- तुमसे मिलकर पता चला सोलमेट का मतलब

Updated 09 May, 2021 11:19:08 AM

कपिल शर्मा शो कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। संकेत आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सुगंधा ने खास अंदाज में पति संकेत को बर्थडे विश किया है। सुगंधा ने संकेत के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. कपिल शर्मा शो कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। संकेत आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सुगंधा ने खास अंदाज में पति संकेत को बर्थडे विश किया है। सुगंधा ने संकेत के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सुगंधा ग्रे ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स सुगंधा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं संकेत व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक साथ काफी जच रहे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा- 'हैपी बर्थडे संकेत, मुझे कभी पता नहीं था कि सोलमेट का क्या मतलब होता है जब तक कि मैं तुमसे नहीं मिली... तुमने कभी मुझे कभी चौंकाना नहीं छोड़ा... तुम जैसे हो और तुमने जो किया है उसके लिए शुक्रिया... तुम मेरे साथी और दोस्त हो... हैपी बर्थडे हबी।' इसका जवाब देते हुए संकेत ने लिखा- 'थैंक्यू माय लव... तुम्हें हमेशा प्यार करता रहूंगा।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को जालंधर में शादी की थी। शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sugandha mishrawishesbirthdayhusband sanket bhosaleBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...