main page

खान फैमिली का क्रिकेट प्रेम: शाहरुख हुए आउट तो खुशी से झूमी सुहाना,KKR की जीत पर खिल उठा नन्हें अबराम का चेहरा

Updated 02 April, 2022 08:48:53 AM

शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2022 का आठवां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर के गेंदबाज पंजाब के बल्लेबाज़ों पर हावी दिख रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया था।  इस मुकाबले में बॉलीवुड के किंग खान और कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बड़े बेटे आर्यन खान और छोटे बेटे अबराम टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे। सुहाना के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे भी केकेआर को सपोर्ट करने वानखेड़े पहुंची ह

खान फैमिली का क्रिकेट प्रेम: शाहरुख हुए आउट तो खुशी से झूमी सुहाना,KKR की जीत पर खिल उठा नन्हें अबराम का चेहरा 


मुंबई: शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2022 का आठवां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर के गेंदबाज पंजाब के बल्लेबाज़ों पर हावी दिख रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया था।  इस मुकाबले में बॉलीवुड के किंग खान और कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बड़े बेटे आर्यन खान और छोटे बेटे अबराम टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे। सुहाना के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे भी केकेआर को सपोर्ट करने वानखेड़े पहुंची हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। मैच में जब पंजाब किंग्स के पावर हिटर शाहरुख खान के आउट होने पर तीनों स्टार्स किड्स ने गज़ब के रिएक्शन दिए जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जैसे ही शाहरुख आउट हुए वैसे ही सुहाना खुशी से झूम उठीं। हुआ ये कि 13वें ओवर की पहली गेंद पर शाहरुख ने हवाई शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद ज्यादा हवा में गई जिसके बाद नीचे खड़े फील्डर नीतिश राणा ने आसानी के साथ कैच करके पंजाब किंग्स के बल्लेबाज को पवेलियन की ओर जाने के लिए मजबूर कर दिया।

Bollywood Tadka

इसके बाद स्टैंड में बेठी सुहाना की खुशी का ठिकाना न रहा। सुहाना, आर्यन और अनन्या की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

Bollywood Tadka

पापा की टीम की जीत के लिए अबरान ने की प्रार्थना

सुहाना ने अपने इंस्टा पर मैच के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में नन्हें अबराम फिंगर्स क्रॉस करके टीम की जीत के लिए प्रार्थना करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वरी में सुहाना दोनों हाथ ऊपर करके KKR के मैच जीतने पर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

स्टेडियम में जाने से पहले सुहाना ने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीर में सुहाना येलो कलर के टैंक टाॅप में पहने नजर आ रही हैं। इस टाॅप पर शाहरुख की क्रिकेट टीम का लाॅगो लगा था। उन्होंने अपने इस खास गेटअप के लिए, मेकअप को हल्का ही रखने का विकल्प चुना। सुहाना ने अपने लुक को कम से कम एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया है। सुहाना ने वीडियो के साथ लिखा- गेम डे।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि सुपरस्टार शाहरुख हर सीजन में अपनी टीम की हौसला अफजाई करते नजर आते हैं  लेकिन इस बार फिल्म  पठान की शूटिंग में बिजी होने की वजह से वह नहीं आ पाए। ऐसे में शाहरुख के दोनों बच्चे टीम का सपोर्ट कर रहे हैं।  इससे पहले आर्यन और सुहाना IPL के मेगा ऑक्शन में भी कोलकाता टीम की ओर से हिस्सा ले चुके हैं।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aryan KhanSuhana KhanAbRam KhanIPLKKRPBKSPunjab KingsKolkata Knight RidersAnanya PandayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...