main page

सुहाना खान के फोन के वॉलपेपर में लगी है इस शख्स की तस्वीर

Updated 09 January, 2019 11:47:13 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने मोबाइल फोन के साथ दिखाई दे रही हैं और इसमें सबसे खास है उनके फोन का वॉलपेपर।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने मोबाइल फोन के साथ दिखाई दे रही हैं और इसमें सबसे खास है उनके फोन का वॉलपेपर। दरअसल सुहाना के फोन वॉलपेपर में उनके छोटे भाई अबराम की तस्वीर लगी हुईं है। 

 

Bollywood Tadka, सुहाना खान इमेज,  शाहरुख खान इमेज, अबराम खान इमेज

 

बता दें कि सुहाना इस समय लंदन में पढ़ाई कर रही हैं और छुट्टियों में अपने घर आई हुई हैं। शाहरुख पहले ही बता चुके हैं कि सुहाना ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और फिल्मों में आने से पहले वह अमेरिका में एक एक्टिंग कोर्स भी करेंगी। अब फैन्स बेसब्री से सुहाना के बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। 

 


Bollywood Tadka, सुहाना खान इमेज,  शाहरुख खान इमेज, अबराम खान इमेज

: Konika

Suhana Khan hindi newsAbRam Khan hindi newsShah Rukh Khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...