main page

45 साल बाद बदलने जा रहा Fair & Lovely क्रीम का नाम, शिबानी दांडेकर और शाहरुख की लाडली ने की इस फैसले की सराहना

26 June, 2020 10:05:57 AM

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान ने ''फेयरनेस क्रीम'' से फेयर शब्द हटाए जाने पर हिंदुस्तान यूनिलीवर की सराहना की है। बता दें 45 साल बाद फेयरनेस क्रीम ''फेयर एंड लवली'' का नाम बदलने जा रहा है। हिंदुस्तान यूनिलीवर ने इसके लिए आधिकारिक बयान जारी किया है

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान ने 'फेयरनेस क्रीम' से फेयर शब्द हटाए जाने पर हिंदुस्तान यूनिलीवर की सराहना की है। बता दें 45 साल बाद फेयरनेस क्रीम 'फेयर एंड लवली' का नाम बदलने जा रहा है। हिंदुस्तान यूनिलीवर ने इसके लिए आधिकारिक बयान जारी किया है।

Bollywood Tadka
दरअसल, तव्चा के रंग को लेकर भेदभाव का मामला अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद और तीव्रता में आया है। जिसके कारण ये कहा गया कि इस क्रीम के एड में लोगों को उनके त्वचा के रंग के आधार पर भेदभाव किया जाता है। तो इंटरनेट पर फेयरनेस को बढ़ावा देने वाले प्रोडक्ट्स ने लेकर सभी गुस्साए हुए हैं। इसी बीच फेयर एंड लवली क्रीम की भी जमकर आलोचना हो रही है। ऐसे में हिंदुस्तान यूनिलीवर ने एक इसमें से फेयर शब्द हटाने का फैसला लिया है। इस फैसले से शाहरुख की बेटी सुहाना को काफी खुशी हुई है।

Bollywood Tadka
इस खुशी को जाहिर करते हुए सुहाना ने एक पत्रकार के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर री-पोस्ट किया।

Bollywood Tadka
सुहाना के अलावा एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने भी इस फैसले की प्रशंसा की है। इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह अच्छी बात है, इसके लिए हम काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे।


बताते चले इस फेयरनेस क्रीम के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान हैं। उन्होंने इस क्रीम को लेकर खूब प्रचार किया है। हालांकि शाहरुख का अभी इस क्रीम के फैसले पर कोई रिएक्टर सामने नहीं आया है। 

 


Suhana KhanShibani DandekarpraiseddecisionrenameFairnessCreamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...