main page

जूलियट बनी किंग खान की लाडली, कॉलेज प्‍ले में दमदार दिखीं सुहाना की एक्टिंग

Updated 06 February, 2019 11:35:37 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख की बेटी सुहाना खान की लंबे समय बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा हो रही है। हाल ही में अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख की बेटी सुहाना खान की लंबे समय बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा हो रही है। हाल ही में अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka, सुहाना खान इमेज, सुहाना खान फोटो, सुहाना खान पिक्चर

दरअसल, सुहाना की एक तस्वीर उनके फैन पेज ने शेयर की है। कॉलेज ड्रामा में हुए इस प्ले में सुहाना अपने किरदार में डूबी हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर को देखकर ये साबित हो जाता है कि सुहाना एक्टिंग को लेकर बेहद सीरियस हैं और जमकर मेहनत भी कर रही हैं। इस प्‍ले का नाम रोमियो एडं जूलियट है। इस तस्‍वीर में सुहाना ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। सुहाना के खुले हुए कर्ली बाल उन्‍हें और भी ज्‍यादा खूबसूरत बना रहे हैं। सुहाना की इस प्‍यारी सी तस्‍वीर को 7 घंटे के अंदर ढेर सारे लाइक्‍स मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka, सुहाना खान इमेज, सुहाना खान फोटो, सुहाना खान पिक्चर

बता दें कि सुहाना अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। सुहाना इन दिनों लंदन में हैं। पढ़ाई खत्म करने के बाद वे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना अभी 18 साल की हैं लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर हम कह सकते हैं कि वो किसी स्टार से कम नही हैं। सभी की नजरें किंग खान की बेटी के सिल्वर स्क्रीन पर होने वाली ग्रैंड एंट्री पर टिकी हैं। समय मिलने पर सुहाना अपने पिता शाहरुख से एक्टिंग के टिप्स लेती हैं। 


 

: Neha

suhana khan hindi newsshahrukh khan hindi newscollege play picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...