main page

जेल में बंद भाई को लेकर परेशान सुहाना आना चाहती थी मुंबई पर पापा के फैसले ने रोके कदम, अब हर घंटे मां गौरी से ले रही हैं अपडेट

Updated 13 October, 2021 02:22:56 PM

: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे इस समय ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है। तमाम कोशिशों के बावजूद भी शाहरुख अफने लाडले की जमानत नहीं करवा पा रहे हैं। इसी वजह से उनका पूरा परिवार डिस्टर्ब हो गया है। एक तरफ जहां खुद शाहरुख औ गौरी रात में ठीक से सो नहीं पा रहे और बार-बार एनसीबी को फोन कर अपने बेटे का हाल पूछ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ विदेश में पढ़ाई कर रही सुहाना खान भी भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से काफी परेशान हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे इस समय ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है। तमाम कोशिशों के बावजूद भी शाहरुख अफने लाडले की जमानत नहीं करवा पा रहे हैं। इसी वजह से उनका पूरा परिवार डिस्टर्ब हो गया है। एक तरफ जहां खुद शाहरुख औ गौरी रात में ठीक से सो नहीं पा रहे और बार-बार एनसीबी को फोन कर अपने बेटे का हाल पूछ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ विदेश में पढ़ाई कर रही सुहाना खान भी भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से काफी परेशान हैं।

Bollywood Tadka

जैसे ही सुहाना को भाई आर्यन की गिरफ्तारी जैसे ही सुहाना को आर्यन की गिरफ्तारी की खबर मिली तो उन्होंने पापा और मम्मी से भारत आने की परमिशन मांगी थी ताकि इस मुश्किल समय मे अपने घरवालों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहें। लेकिन शाहरुख ने सुहाना को  भारत आने से मना कर दिया।

Bollywood Tadka

ऐसे में अब सुहाना रोज घर पर फोन करके अपने घरवालों को हिम्मत दे रही हैं। इसके साथ ही सुहाना को पिता शाहरुख खान की भी चिंता हो रही है जो कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही ना तो ठीक से खा रहे हैं और ना ही सो रहे हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात गोवा जा रहे एक क्रूज में की छापेमारी के दौरान आर्यन खान को हिरासत में लिया था। इसके बाद लंबी पूछताछ के बाद 3 अक्टूबर को आर्यन को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उनकी कोर्ट में पेशी की गई और फिलहाल वे न्यायिक हिरासत में बंद हैं।  शाहरुख खान उन्हें बेल दिलाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। आर्यन की बेल पर अगली सुनवाई 13 अक्टूबर यानि आज है। अब देखना है कि आर्यन को बेल मिलेगी या उनकी रातें जेल में कटेंगी। 
 


suhana khanbrotheraryan khanarrestShahrukh KhanGauri KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...