main page

न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में फ्रेंच ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आई सुहाना खान

Updated 15 July, 2018 03:02:16 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों यूरोप में फैमिली वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। हाल ही में गौरी ने इस दौरान की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर में सुहाना न्यूयॉर्क के एक फ्रेंच रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों यूरोप में फैमिली वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। हाल ही में गौरी ने इस दौरान की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर में सुहाना न्यूयॉर्क के एक फ्रेंच रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। इस फोटो में सुहाना को चॉकलेट मिल्क के साथ फ्रेंच कूजीन को एंजॉय करते देखा जा सकता है। 

 

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 

 

इससे पहले सुहाना ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बेहद ही हॉट लग रही थी। तस्वीर में क्रॉप टॉप और पिंक लोअर में सुहाना गजब के स्वैग में नजर आई। आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली सुहाना की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है।

 

Bollywood Tadka

 

इस बारे में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, “सुहाना एक अदाकारा बनना चाहती हैं, लेकिन मैंने उसे साफ कह दिया है कि पहले उसे अपना ग्रेजुएशन पूरा करना होगा, तभी वह फिल्म इंडस्ट्री में आ सकती हैं।” सुहाना को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना काफी पसंद हैं। वह अक्सर अपने फ्रेंडस के साथ पार्टीज करती नजर आती है।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

:

suhana khanenjoyingfrench breakfastnew yorkmomGauri Khan

loading...