main page

शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू की कर रही हैं तैयारी

Updated 15 August, 2019 10:45:29 PM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुहाना को लेकर खबरें हैं कि वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रही है। बता दें सुहाना कुछ दिनों पहले अपनी आने वाली शॉटर् फिल्म के कारण भी चर्चा में आई थीं। इस फिल्म का नाम ‘द ग्रे पाटर् ऑफ ब्लू'' है और इसका एक पोस्टर पिछले हफ्ते इंटरनेट पर देखा गया था....

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुहाना को लेकर खबरें हैं कि वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रही है। बता दें सुहाना कुछ दिनों पहले अपनी आने वाली शॉटर् फिल्म के कारण भी चर्चा में आई थीं।
Bollywood Tadka
इस फिल्म का नाम ‘द ग्रे पाटर् ऑफ ब्लू' है और इसका एक पोस्टर पिछले हफ्ते इंटरनेट पर देखा गया था। 
Bollywood Tadka
पोस्टर में ब्लैक और ब्लू आउटफिट में स्माइल करती नजर आ रही हैं। अब फैंस बेताबी से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। सुहाना अपने फिल्मों में डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। सुहाना एक्टिंग सीखने के लिए अपने पिता शाहरुख की सारी फिल्में देख रही हैं।        
Bollywood Tadka
सुहाना भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए वह एक्टिंग के फील्ड में आना चाहती हैं। अब बताया जा रहा है कि सुहाना ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। 

: Niklesh Jain

suhana khanshahrukh khanbollywood entrybollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar

loading...