main page

दोस्तों के साथ सुहाना ने किया नाइट आउट, ग्लैमरस लुक आया सामने

Updated 15 January, 2019 03:23:32 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में सुहाना दोस्तों के साथ चिल-आउट करती हुईं नजर आ रही है। सुहाना ग्रीन कलर की ड्रेस पहने बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

3 Angels 😍❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Jan 14, 2019 at 8:12am PST

 

इसके साथ ही उन्होंने डार्क लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही है। गर्ल गैंग के साथ सुहाना का यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka,सुहाना खान इमेज, नाइट आउट इमेज, ग्लैमरस इमेज,

बता दें कि सुहाना मशहूर स्टारकिड में से एक हैं और वो मीडिया पर सबकी फेवरेट हैं। इन दिनों वह लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। सुहाना ने वॉग मैग्जीन के लिए अपना पहला ऑफीशियल फोटोशूट कराया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था। खबरों के मुताबिक सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं। 

: Smita Sharma

suhana khan hindi newsglamorous lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...