main page

पहली बार शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने करवाया हॉट फोटोशूट

Updated 01 August, 2018 11:43:53 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। कभी बिकिनी फोटोज को लेकर तो कभी फोटोशूट को लेकर। हाल ही में सुहाना ने फेमस मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। कभी बिकिनी फोटोज को लेकर तो कभी फोटोशूट को लेकर। हाल ही में सुहाना ने फेमस मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया है।

 

Bollywood Tadka

 

इसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। सुहाना वोग मैगजीन के अगस्त एडिशन के लिए कवर गर्ल बनी हैं और पापा शाहरुख ने खुद उन्हें लॉन्च किया है। सुहाना के इस हॉट फोटोशूट का एक वीडियो भी सामने आया है।

 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में सुहाना खान अपना बेहद सेंशुअस अंदाज में नजर आ रही हैं। शाहरुख ने पत्नी गौरी खान के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। गौरी ने बेटी सुहाना की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''शानदार शूट सुहाना खान। ''

 

Bollywood Tadka

 

सुहाना खान के इस वीडियो और फोटोशूट को किंग खान के फैंस भी खासा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सुहाना बोलती हुईं नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वो कहती हैं, 'हेलो में सुहाना खान और मैं अपना सबसे पहला कवर शूट कर रही हूं वोग के साथ।' एक ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि सुहाना की आवाज अच्छी है पहली बार उनकी आवाज सुनकर अच्छा लगा। हालांकि कुछ फैंस ने इस हॉट फोटोशूट में सुहाना की ड्रेंसिग का विरोध भी किया। 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

: Konika

suhana khanhot photoshoot

loading...