main page

फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं सुहाना, पापा शाहरुख की गालों पर kiss करते शेयर की तस्वीर

Updated 02 July, 2018 05:10:38 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ बार्सिलोना में हॉलीडे एंजॉय करने गए हैं। वहां से पूरा परिवार लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहा है। हाल ही में शाहरुख और गौरी की लाडली बेटी सुहाना ने इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह पापा की गालों पर किस करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में बेटी और पिता की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ बार्सिलोना में हॉलीडे एंजॉय करने गए हैं। वहां से पूरा परिवार लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में शाहरुख और गौरी की लाडली बेटी सुहाना ने इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह पापा की गालों पर किस करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में बेटी और पिता की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है। तस्वीर में किस करते हुए दोनों पर सूरज की रोशनी पड़ रही है जोकि काफी अच्छी लग रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुहाना की लाइफ के बारे में बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। सुहाना जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है। 

Bollywood Tadka

:

suhana khansharukh khankissedviral picturegauri khanenjoy holiday

loading...