main page

ड्रग्स केस में ऋतिक रोशन ने किया आर्यन का सपोर्ट तो बहन सुहाना खान ने दी ये प्रतिक्रिया

Updated 08 October, 2021 11:06:50 AM

2 अक्टूबर को सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद से ये मामला चर्चा में बना हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोगों के इस पर रिएक्शन सामने आ रहा है। वहीं कई स्टार्स खुल कर किंग खान के बेटे का सपोर्ट कर रहे हैं। बीते दिन ऋतिक रोशन के ओपन लेटर लिखकर आर्यन का सपोर्ट किया था, जो खूब वायरल हुआ। वहीं आर्यन के सपोर्ट में लिखे गए ऋतिक के इस पोस्ट पर उनकी बहन सुहाना का रिएक्शन भी सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 2 अक्टूबर को सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद से ये मामला चर्चा में बना हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोगों के इस पर रिएक्शन सामने आ रहा है। वहीं कई स्टार्स खुल कर किंग खान के बेटे का सपोर्ट कर रहे हैं। बीते दिन ऋतिक रोशन के ओपन लेटर लिखकर आर्यन का सपोर्ट किया था, जो खूब वायरल हुआ। वहीं आर्यन के सपोर्ट में लिखे गए ऋतिक के इस पोस्ट पर उनकी बहन सुहाना का रिएक्शन भी सामने आया है। Bollywood Tadka



बता दें, आर्यन खान की सुहाना खान बहन ऋतिक रोशन के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं किया है, बल्कि पोस्ट को 'लाइक' कर एक्टर का साथ दिया है। 


सुहाना के अलावा एक्टर अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, तापसी पन्नू, टाइगर श्रॉफ, दिया मिर्जा, ईशान खट्टर और आयुष्मान खुराना ने भी ऋतिक के पोस्ट को लाइक किया है।

Bollywood Tadka


बताते चले, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अपनी हिरासत में लिया था। इस केस में आर्यन की सुनवाई शुक्रवार यानी आज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Suhana KhanreactedHrithik RoshanpostsupportingAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...