main page

भाई आर्यन की बेल के बाद बेफिक्र नजर आईं सुहाना खान, वीकेंड पर दोस्तों संग यूं मस्ती करती दिखीं शाहरुख की लाडली

Updated 08 November, 2021 01:40:39 PM

ड्रग्स मामले में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच पिछला वक्त सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा था। पिता शाहरुख से लेकर मां गौरी और बहन सुहाना खान आर्यन के लिए बेहद चिंतित थे। हालांकि 28 अक्टूबर को लाडले को जेल से रिहाई मिलने के बाद खान फैमिली में खुशियां वापस लौटी हैं। शाहरुख और गौरी ने भी बेटे के घर लौटने के बाद जाकर राहत सांस ली। वहीं आर्यन की बहन सुहाना भी अब टेंशन फ्री होकर दोस्तों संग एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच पिछला वक्त सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा था। पिता शाहरुख से लेकर मां गौरी और बहन सुहाना खान आर्यन के लिए बेहद चिंतित थे। हालांकि 28 अक्टूबर को लाडले को जेल से रिहाई मिलने के बाद खान फैमिली में खुशियां वापस लौटी हैं। शाहरुख और गौरी ने भी बेटे के घर लौटने के बाद जाकर राहत सांस ली। वहीं आर्यन की बहन सुहाना भी अब टेंशन फ्री होकर दोस्तों संग एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


भाई आर्यन खान के जेल से छूटने के बाद सुहाना काफी सुकून में हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क शहर में दोस्तों संग खूब चिल किया, जिसकी तस्वीरें उनकी दोस्त प्रियंका केडिया ने शेयर की हैं। तस्वीरों में सुहाना दोस्तों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।
 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में सुहाना व्हाइट स्वेटर पहने दोस्त प्रियंका केडिया को गले लगाती  नजर आ रही हैं। अन्य में, शाह रुख की लाडली ब्लैक जैकेट में खूबसूरत लग रही हैं और हंसते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, एनसीबी ने 2 अक्टूबर को शाहरुख के बेटे और सुहाना के भाई आर्यन खान को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया था। आर्यन की जमानत याचिक 2 बार सेशन कोर्ट से रिजेस्ट हो चुकी थी। इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगातार सुनवाई के बाद आर्यन को कुछ शर्तों पर बेल ग्रांट की। 28 अक्टूबर को आर्यन आर्थर रोड जेल से बाहर आए। बेल मिलने के बाद भी उन्हें हर शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस में हाजरी लगानी होगी। साथ ही उनका पासपोर्ट भी जमा कर लिया गया है।

Content Writer: suman prajapati

Suhana KhanenjoysweekendfriendsAryan KhanbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...