main page

‘द आर्चीज' की स्टार कास्ट के साथ सुहाना ने शेयर की तस्वीरें, क्रॉप टॉप के साथ जींस पहने गॉर्जियस दिखीं शाहरुख की बेटी

Updated 03 June, 2022 05:44:11 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं, क्योंकि वह जल्द ही में फिल्म ‘द आर्चीज'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।फिल्म का टीजर और पोस्टर भी आउट हो चुका है। फैंस शाहरुख की लाडली को फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच सुहाना ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं, क्योंकि वह जल्द ही में फिल्म ‘द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।फिल्म का टीजर और पोस्टर भी आउट हो चुका है। फैंस शाहरुख की लाडली को फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच सुहाना ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka

यह तस्वीरें सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह आर्चीज के बाकी स्टार्स के साथ नजर आ रही हैं।

 


Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में सुहाना ब्लैक कलर के फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ जींस पहने बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। ग्रीनरी की बैकग्राउंड के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में वह अपनी स्टार कास्ट के साथ भी हंसते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस सुहाना खान की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं सुहाना खान की डेब्यू फिल्म की बात करें तो ‘द आर्चीज' में वह श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ नजर आएंगी। यह स्टार किड्स भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर के निर्देशन में होगा।

Content Writer: suman prajapati

Suhana KhansharesphotosThe ArchiescastBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...