main page

पापा शाहरुख की टीम को चेयर करने पहुंची सुहाना के जूतों की कीमत जान उड़ेंगे होश

Updated 10 April, 2018 10:54:50 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हाल ही में अपनी टीम को चेयर करने बेटी सुहाना के साथ पहुंचे। इस दौरान सुहाना पापा शाहरूख के साथ काफी मस्ती करती हुईं नजर आईं। शाहरुख और सुहाना की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सुहाना की प्यारी की स्माइल देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनके जूतों ने खींचा। उन्होंने इस शो के लिए स्पेशली Giuseppe Zanotti के Jennifer Wedge Sneakers चुने थे। फैशन वेबसाइट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन शूज की कीमत करीब 65 हजार रुपए है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हाल ही में अपनी टीम को चेयर करने बेटी सुहाना के साथ पहुंचे। इस दौरान सुहाना पापा शाहरूख के साथ काफी मस्ती करती हुईं नजर आईं। शाहरुख और सुहाना की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में सुहाना की प्यारी की स्माइल देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनके जूतों ने खींचा।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने इस शो के लिए स्पेशली Giuseppe Zanotti के Jennifer Wedge Sneakers चुने थे। फैशन वेबसाइट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन शूज की कीमत करीब 65 हजार रुपए है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सुहाना ने Giuseppe Zanotti के Jennifer Wedge Sneakers को डेनिम के साथ कैरी किया। अपर के रूप में उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की व्हाइट वेस्ट पहनी थी और साथ ब्लैक हुडी को कैरी किया था।

 

Bollywood Tadka

 

मैच के दौरान सुहाना के अलग-अलग एक्सप्रेशंस देखने को मिले। जब उनके पापा शाहरुख की टीम जीत गई तो वे ख़ुशी से झूम उठीं।

 

Bollywood Tadka

:

Suhana Khanshahrukh khanShoes priceIPLkolkata knight riders

loading...