main page

UFF!!! स्ट्रेपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में शाहरुख की लाडली का किलर लुक, सुहाना की कजिन आलिया छिबा ने भी चुराई लाइमलाइट

Updated 17 January, 2022 03:59:40 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की लाडली सुहाना खान बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक है। भले ही सुहाना ने बाॅलीवुड डेब्यू नहीं किया लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। 21 साल की सुहाना की सोशल मीडिया तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।सुहाना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। अब सुहाना खान ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर चचेरी कजिन आलिया छिबा की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की लाडली सुहाना खान बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक है। भले ही सुहाना ने बाॅलीवुड डेब्यू नहीं किया लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। 21 साल की सुहाना की सोशल मीडिया तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।सुहाना खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

अब सुहाना खान ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर चचेरी कजिन आलिया छिबा की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। कजिन की पार्टी में सुहाना का किलर अंदाज देखने को मिला। शाहरुख की लाडली ब्लैक कलर की स्ट्रेपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में गजब दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक ग्लोस और पोनी से कंप्लीट किया था। सुहाना का लुक तो बोल्ड था ही पर उनकी कजिल आलिया भी किसी मामले में उनसे कम नहीं थी। बर्थडे गर्ल आलिया ने मैरून ड्रेस पहन रखी है। पहली तस्वीर में कैमरे की तरफ पोज देते हुए दोनों बेहद हॉट लग रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों ने मिरर सेल्फी ले रही  हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि सुहाना और आलिया एक-दूसरे के काफी करीब हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आलिया छिबा, गौरी खान के भाई विक्रांत की बेटी हैं। वह पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं।

Bollywood Tadka

सुहाना खान ने नवंबर में न्यूयॉर्क को अलविदा कहते हुए भावनात्मक पोस्ट लिखी थी। वह न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही थीं। अब उन्होंने पढ़ाई पूरी कर ली है तो वापस देश लौट आई हैं। काम की बात करें तो ऐसी चर्चा है कि सुहाना निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। फिल्म में खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी होंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

Suhana Khanbold lookcousinAlia ChhibaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...