main page

डेब्यू से पहले ही इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं शाहरुख की बेटी, फ्रेंड्स को दिखाई तस्वीर

Updated 17 February, 2019 01:01:16 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इन दिनों सुहाना बड़े पर्दे पर डेब्‍यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इन दिनों सुहाना बड़े पर्दे पर डेब्‍यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 

Bollywood Tadka, सुहाना खान फोटो, सुहाना खान इमेज, सुहाना खाम पिक्चर

भले ही सुहाना के फिल्‍मी डेब्‍यू में अभी टाइम हो लेकिन इसी बीच उन्होंने खुलासा कर दिया है कि वो किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं। दरअसल, अपने दोस्तों और फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान सुहाना ने जब पूछा कि वो किसको डेट करना चाहती हैं। 

Bollywood Tadka, सुहाना खान इमेज, सुहाना खाम पिक्चर, सुहाना खान फोटो

तो उन्होंने कोरियन पॉप सिंगर, एक्‍टर, सॉन्‍गराइटर और मॉडल किम जुन म्‍यों का नाम लिया जो कि सूहो के नाम से जाने जाते हैं। इस सवाल के जवाब में सुहाना ने किम की एक तस्‍वीर को पोस्‍ट शेयर कर लिखा- इन्हें। 

Bollywood Tadka, सुहाना खान इमेज, सुहाना खाम पिक्चर, सुहाना खान फोटो

बता दें कि सुहाना ने कुछ दिन पहले अपने कॉलेज में हुए रोमियो-जुलिएट प्ले में जुलिएट की भूमिका अदा की। वहीं, शाहरुख की बेटी का प्ले देखने लंदन गए थे। 

: Neha

suhana khan hindi newssouth actorkim jun myeon hindi newssharukh khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...