main page

मां बनी 'सुहानी सी एक लड़की' फेम एक्ट्रेस, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

16 October, 2020 09:21:51 AM

जहां एक तरफ  बाॅलीवड और टीवी इंडस्ट्री की कई हसीनाएं इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कई एक्ट्रेसेस के घर बच्चे की किलकारी गूंज रही हैं। साल 2020 में बॉलीवुड स्टार्स और टीवी स्टार्स के घर नन्हें मेहमान आए।

मुंबई: जहां एक तरफ  बाॅलीवड और टीवी इंडस्ट्री की कई हसीनाएं इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कई एक्ट्रेसेस के घर बच्चे की किलकारी गूंज रही हैं। साल 2020 में बॉलीवुड स्टार्स और टीवी स्टार्स के घर नन्हें मेहमान आए।

Bollywood Tadka

वहीं अब सीरियल 'सुहानी सी एक लड़की' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस दिया सिंधी भी मां बन गई हैं।  रिपोर्ट की मानें तो दिया सिंधी ने 11 अक्टूबर के दिन एक बेटी को जन्म दिया है। शादी के 2 साल बाद दिया के घर किलकारी गूंजी है। दिया सिंधी ने अपनी लाडली का नाम आरिया सिंधी पटेल रखा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि दिया सिंधी ने साल 2018 में मुंबई एक-एक जानेमाने बिजनेसमैन नील पटेल के साथ सात फेरे लिए थे। दिया सिंधी ने नील संग क्रूस पर शादी रचाई थी। उस दौरान दिया सिंधी और नील की शादी की तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं। शादी के बाद दिया सिंधी ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन भी दिया था।

Bollywood Tadka


suhani si ek ladkistardeiya sindhibaby girlhusbandneil patelLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...