main page

बड़े पर्दे पर जल्द आएगी महाठग सुकेश चंद्रशेखर की कहानी

Updated 16 March, 2023 05:24:54 PM

बड़े पर्दे पर जल्द आएगी महाठग सुकेश चंद्रशेखर की कहानी

नई दिल्ली। महाठग सुकेश चंद्रशेखर और आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच चल रहे नाटक ने न केवल आमजन, बल्कि फिल्म निर्माताओं का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है। मायानगरी में नई चर्चा यह है कि फिल्म निर्माता आनंद कुमार अब सुकेश के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। दिल्ली की तिहाड़ जेल के एएसपी जेलर दीपक शर्मा भी कहते हैं कि सुकेश की कहानी में लोगों की बड़ी दिलचस्पी है, क्योंकि यह बहुत ही रोचक और रोमांचक है।

 

आनंद जी ने इसका काल्पनिक लेखा—जोखा बनाने की योजना बनाई है। इस बात की तस्दीक इस बात से भी होती है कि पिछले दिनों आनंद कुमार न केवल राजधानी दिल्ली आए थे, तिहाड़ के जेलर एएसपी दीपक शर्मा के साथ सुकेश के बारे में जानकारी के लिए बैठक भी की थी। इतना ही नहीं, दीपक शर्मा ने इस बैठक को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता आनंद कुमार के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की जिससे सुकेश चंद्रशेखर पर आधारित फिल्म बनाने की योजना की पुष्टि भी होती है।

 

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से पैसे वसूलने और कथित रूप से फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है।

 

आनंद के एक करीबी सूत्र का कहना है कि फिल्म निर्माता सुकेश की ठगी की रोमांचक कहानी के बारे में महत्वपूर्ण और अनकही जानकारियां एकत्र कर रहे हैं जिसने भारत में राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों को हिलाकर रख दिया है। इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए आनंद कुमार ने छह महीने के लिए दिल्ली में एक आलीशान होटल भी बुक किया है।
चूंकि प्रोजेक्ट अभी शुरुआती दौर में है, ऐसे में फिल्म की कास्टिंग और शूटिंग स्थलों की जानकारियां गुप्त रखी गई है, जिसके जल्द ही बाहर आने की उम्मीद है। इस फिल्म के 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Content Editor: Sonali Sinha

Sukesh ChandrasekharSukesh Chandrasekhar biopicSukesh Chadrasekhar case

loading...