main page

जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपए लुटाता था महाठग सुकेश चंद्रशेखर, 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्ली की थी गिफ्ट

Updated 05 December, 2021 04:58:45 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते कई दिनों से इस मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे तोहफे भेजे थे, जिसमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट शामिल थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते कई दिनों से इस मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। 

 

सूत्रों के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के महंगे तोहफे भेजे थे, जिसमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट शामिल थी।

Bollywood Tadka


ईडी सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज ने जनवरी 2021 से एक दूसरे से बात करनी शुरू की थी। हालांकि, सुकेश को डेट करने और उनसे महंगी चीजें लेने से जैकलीन ने ईडी के सामने इंकार किया था।


रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी ने इस चार्जशीट में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपये लुटा दिए थे। दोनों की पिछले दिनों रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई थी।
बता दें, इस चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी जिक्र है जिसे सुकेश ने एक बेहद महंगी कार गिफ्ट की थी। सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी पहले ही दोनों एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है।


Sukesh ChandrashekhargiftedhorsecatJacqueline FernandezBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...