main page

बर्थडे पर ठग सुकेश को जैकलीन के लिए उठी तड़प, चिट्ठी में लिखा- 'तुम्हारे प्यार का कोई मोल नहीं, तुम मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन गिफ्ट'

Updated 25 March, 2023 04:35:38 PM

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल काट रहा महाठग सुकेश चंद्रशेखर कई बार चिट्ठी लिखकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए प्यार का इज़हार कर चुका है। आज सुकेश का जन्मदिन है तो ऐसे मौके पर उसने फिर से एक्ट्रेस के लिए प्यार जाहिर किया है। सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि वह एक्ट्रेस को बहुत मिस कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल काट रहा महाठग सुकेश चंद्रशेखर कई बार चिट्ठी लिखकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए प्यार का इज़हार कर चुका है। आज सुकेश का जन्मदिन है तो ऐसे मौके पर उसने फिर से एक्ट्रेस के लिए प्यार जाहिर किया है। सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि वह एक्ट्रेस को बहुत मिस कर रहे हैं। 


सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र में जैकलीन के लिए लिखा,  ‘माई बुम्मा, मैं तुमको जन्मदिन के अवसर पर बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं। मेरे पास कोई शब्द नहीं, लेकिन मैं जानता हूं कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा, यह सिर्फ मेरे लिए है। 


सुकेश ने पत्र में कहा, ‘मैं तुम्हारी ऊर्जा को अपने आस-पास मिस कर रहा हूं। तुम और तुम्हारे प्यार का कोई मोल नहीं है, मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन गिफ्ट यही हैसुकेश ने पत्र में कहा कि ‘लव यू माइ बेबी, अपना दिल मुझको देने के लिए शुक्रिया।


बता दें कि इससे पहले सुकेश ने दावा किया था कि वह जैकलीन को डेट कर रहा था, हालांकि, एक्ट्रेस ने ने कथित तौर पर सुकेश को डेट करने से इनकार किया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Sukesh ChandrashekharLove letterJacqueline FernandezbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...