main page

कपिल की रील लाइफ वाइफ ने पैर पर बनवाया टेटू, मुंबई की सड़कों पर आई नजर

Updated 19 February, 2019 04:48:38 PM

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को सोमवार शाम को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट ब्लैक स्कर्ट में बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है। सिर पर गॉग्लस, कंधे पर बैग और हाथ में वॉटर बोटल देख एेसा लग रहा था कि सुमोना शूट करके आईं है। सुमोना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को सोमवार शाम को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट ब्लैक स्कर्ट में बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है। सिर पर गॉग्लस, कंधे पर बैग और हाथ में वॉटर बोटल देख एेसा लग रहा था कि सुमोना शूट करके आईं है।

 

Bollywood Tadka

 

सुमोना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मुंबई की सड़कों पर सुमोना ने अपना पैर पर बना टैटू भी फ्लॉन्ट किया।

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि सुमोना का ये टैटू काफी पुराना है लेकिन लैटेस्ट तस्वीरें देख तो एेसा ही लग रहा है कि उन्होंने टैटू मॉडिफाई करवाया है। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सुमोना इन दिनों कपिल शर्मा के शो में नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले वह कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Sumona Chakravarti hindi newskapil sharma hindi newslatest picturesLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...