main page

ऋतिक की बहन ने हॉस्पिटल में होने की खबर को बताया अफवाह, सुनैना ने किया ये ट्वीट

10 June, 2019 05:19:06 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं और उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। इसके चलते ही उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया और वह 24 घंटे तक डॉक्टरों की सख्त निगरानी में है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं और उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। इसके चलते ही उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया और वह 24 घंटे तक डॉक्टरों की सख्त निगरानी में है। अब इन खबरों पर सुनैना का बयान सामने आया है। इन खबरों को लेकर सुनैना ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए सभी खबरों को बकवास और अफवाह बताया है।

 

Bollywood Tadka

 

सुनैना ने ट्वीट कर खुलासा किया कि 'वो बिलकुल स्वस्थ है। इन चल रही इन सभी खबरों से काफी हैरान हूं। मुझे कुछ नहीं हुआ है। मैं ठीक हूं और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय कर रही हूं। कृपया सभी तथ्यों की जांच करें'।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ये ट्वीट आने से पहले सुनैना रोशन लगातार अपनी तबियत को लेकर चर्चा में थी। उनको लेकर ये खबर वायरल हो रही थी कि उनकी हालत काफी नाजुक है और उनका पूरा परिवार उनकी इस हालत से परेशान है। हालांकि अब उन्होंने खूद अपनी तबीयत पर बयान दिया है। 


Hrithik RoshanSunaina RoshanrumoursBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...