FacebookTwitterg+Mail

18 की उम्र में तलाक के बाद बेघर हो गई थीं सुनिधि चौहान, इस सिंगर ने दी थी घर में जगह

sunidhi chauhan birthday special unknown facts
14 August, 2018 03:45:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड पॉपुलर सिंगर सुनिधि चौहान आज 35 साल की हो गई हैं। सुनिधि ने महज 4 साल की उम्र में गाना शुरू कर दिया था। बचपन में उन्हें निधि चौहान के नाम से बुलाते थे। 

PunjabKesari

बचपन में सुनिधि दिल्ली के मंदिरों और स्थानीय कार्यक्रमों में गाती थीं। छोटी उम्र में ही उन्होंने रियलिटी शोज में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। एक शो में एंकर तबस्सुम ने सुनिधि को सुना और उनके माता-पिता को मुंबई आने के लिए कहा।

PunjabKesari

संगीतकार कल्याणजी उस वक्त 'लिटिल वंडर्स' नाम का एक म्यूजिकल ग्रुप चलाते थे जहां सुनिधि इसकी मुख्य गायिका बन गईं। 13 साल की उम्र में फिल्म 'शस्त्र' में सुनिधि चौहान ने अपना पहला गाना 'लड़की दीवानी देखो' गाया था।

PunjabKesari

16 साल की उम्र में सुनिधि ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' का गाना 'रुकी-रुकी सी जिंदगी' गाया। यह गाना सुपरहिट रहा था। इसके लिए सुनिधि चौहान को फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो सुनिधि की पहली शादी साल 2002 में 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से हुई थी।

PunjabKesari

जो कि सुनिधि से 14 साल बड़े थे। यह शादी घरवालों के मर्जी के खिलाफ की थी।

PunjabKesari

शादी के बाद सुनिधि के घरवालों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था हालांकि सुनिधि की शादी भी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और साल भर के अंदर ही तलाक हो गया था। तलाक के बाद सुनिधि चौहान के पास रहने के लिए घर नहीं था।

PunjabKesari

संगीतकार अनु मलिक ने सुनिधि को अपने घर पर रहने के लिए जगह दी।

PunjabKesari

तलाक की वजह से सुनिधि के करियर पर भी बुरा असर पड़ा और उस दौरान उन्होंने गाने कम कर दिए।

PunjabKesari

हालांकि जल्द ही सुनिधि ने खुद को संभाल लिया और करियर पर पूरा ध्यान देना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

तलाक के 9 साल बाद सुनिधि ने 2012 में संगीतकार हितेश सोनिक से दूसरी शादी की। इसी साल जनवरी में सुनिधि ने एक बेटे को जन्म दिया है। 

PunjabKesari

 

 


sunidhi chauhan birthday special life unknown facts
loading...