main page

बेटी सुनिधि चौहान को Singer बनाने के लिए पिता ने छोड़ दी थी जॉब

23 September, 2019 02:20:42 AM

कपिल शर्मा का पॉपुलर शो फैंस के दिलों पर खूब राज करता नज़र आ रहा है। हर बार इस शो में नए नेए मेहमान नज़र आते है। इस बार कपिल के शो में बॉलीवुड की सुरों की मल्लिका सुनिधि चौहान पहुंची। शो में उनके साथ एक्टर संजय सुरी और दिव्या दत्ता ने भी शिरकत की...

मुंबईः कपिल शर्मा का पॉपुलर शो फैंस के दिलों पर खूब राज करता नज़र आ रहा है। हर बार इस शो में नए नेए मेहमान नज़र आते है। इस बार कपिल के शो में बॉलीवुड की सुरों की मल्लिका सुनिधि चौहान पहुंची। शो में उनके साथ एक्टर संजय सुरी और दिव्या दत्ता ने भी शिरकत की।
Bollywood Tadka

वे अपनी फिल्म झलकी के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे। संजय और दिव्या ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं। वहीं शो में अर्चना पूरन सिंह ने सुनिधि के संघर्ष से जुड़े कई किस्से जाहिर किए।
Bollywood Tadka
अर्चना ने बताया कि सुनिधि को सिंगर बनाने के लिए उनके पिता ने अपनी जॉब तक छोड़ दी थी। सुनिधि के साथ उन्होंने भी बड़ा संघर्ष किया था।
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया कि सुनिधि के पिता दुष्यंत चौहान ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी और सुनिधि को लेकर मुंबई आ गए थे ताकि वह सिंगर बन सकें और अपना सपना पूरा कर सकें।
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया कि सुनिधि के पिता बहुत सपोर्टिव थे, जिसकी वजह से वह सफल सिंगर बनने में कामयाब हो पाईं। अर्चना ने यह भी बताया कि मैं सिंगिंग शो होस्ट करती थी तब सुनिधि बहुत यंग थीं। उस समय मैं सुनिधि की उंगली पकड़कर उन्हें स्टेज पर ले आती थी।


sunidhi chauhansunidhi chauhan kapili sharma showBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news
loading...