main page

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों को सुनील शेट्टी ने बताया 'बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर', कहा- लोग फिल्मों के सबजेक्ट से खुश नहीं

Updated 27 August, 2022 12:11:55 PM

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं। फिल्मों को बॉयकॉट किया जा रहा है। इसी बीच इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सुनील शेट्टी ने इस टॉपिक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं। फिल्मों को बॉयकॉट किया जा रहा है। इसी बीच इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सुनील शेट्टी ने इस टॉपिक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर बताया है। 
 


सुनील शेट्टी हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंचे, जहां उन्होंने फिल्मों के बायकॉट करने पर अपनी राय दी और अफसोस भी जताया।

 

सुनील शेट्टी ने कहा, “हमने बहुत अच्छा काम भी किया है। हालांकि, लोग इन दिनों फिल्मों के सबजेक्ट से खुश नहीं है और इसलिए हम इतने बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उम्मीद है, इस पर विचार किया जाएगा। शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि यह सिर्फ एक बार की बात है, लेकिन अब हम लगातार देख रहे हैं कि लोग सिनेमाघरों में नहीं आ रहे हैं और मैं हस्ताक्षेप नहीं कर सकता कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Suniel Shettycalledworst phase of Bollywoodcontinuousflop filmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...