main page

सुनील शेट्टी ने Underworld को लेकर किया Shocking खुलासा, कहा- 'रोज उनका कॉल आता था और...'

Updated 29 May, 2023 01:01:57 PM

सुनील शेट्टी ने अंडरवर्ल्ड को लेकर किया यह शॉकिंग खुलासा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' (Hunter Tootega Nahi Todega) के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। इस दौरान एक्टर ने खुद को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब अंडरवर्ल्ड उन्हें कॉल कर धमकियां देते थे। 

 

सुनील शेट्टी ने Underworld को लेकर किया Shocking खुलासा
एक्टर ने कहा है कि 'एक दौड़ था जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड बहुत एक्टिव थे। उस वक्त मैं भी अपने करियर में अच्छा कर रहा था। रोज उनका मेरे पास कॉल आता था और वह कहते थे कि वह मेरे साथ ऐसा कर देंगे, वैसा कर देंगे... उनकी ये बातें सुनकर मैं उन्हें गालियां देता था।'

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by The BarberShop with Shantanu (@thebarbershopwithshantanu)

 

एक्टर आगे कहते हैं कि 'हालांकि पुलिस मुझे ऐसा करने से रोकते थी। वह कहते थे कि तुम पागल हो क्या.. तुम उनसे ऐसे बात मत करो...वह लोग तुम्हारे पीछे पड़ जाएंगे तो तुम्हें बर्बाद कर देंगे। वह लोग कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन मैं उनसे यही कहता था कि मैंने गलत क्या किया है? वैसे भी आप लोग हैं मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए।' सुनील शेट्टी ने कहा कि मैंने अपने दोनों बच्चों को इन सब चीजों के बारे में कभी नहीं बताया और ना ऊनपर इसका असर पड़ने दिया। 

Content Editor: Sonali Sinha

Suniel ShettySuniel Shetty on UnderworldSuniel Shetty web series Hunter Tootega Nahi Todega

loading...