main page

शतक लगाने पर सुनील शेट्टी ने की केएल राहुल की तारीफ, यूजर्स बोले- 'तो रिश्ता पक्का समझें?'

Updated 13 August, 2021 03:12:43 PM

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। दोनों को एक-साथ क्वालिटी टाइम सपेंड करते भी देखा जाता है। हाल ही में केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में शतक मारा है। केएल राहुल ने शतक मारा तो अथिया खुशी से झूम उठी। अथिया ने राहुल के शतक का वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर भी किया है। अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने भी राहुल की तारीफ की।

मुंबई. एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। दोनों को एक-साथ क्वालिटी टाइम सपेंड करते भी देखा जाता है। हाल ही में केएल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में शतक मारा है। केएल राहुल ने शतक मारा तो अथिया खुशी से झूम उठी। अथिया ने राहुल के शतक का वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर भी किया है। अथिया के पिता सुनील शेट्टी ने भी राहुल की तारीफ की। 

Bollywood Tadka
सुनील ने राहुल का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह शतक लगाने के बाद लोगों का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं। सुनील ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  'क्रिकेट के मक्का पर 100 बधाई और अच्छा खेले बाबा। केएल राहुल। सुनील द्वारा राहुल का वीडियो शेयर कर तारीफ करने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'तो रिश्ता पक्का समझें?'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'इतिहास में पहली बार एक ससुर अपने दामाद की पब्लिक में तारीफ कर रहा है।'

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- मेरा दामाद, मेरा दामाद।

 Bollywood Tadka
बता दें आथिया इन दिनों केएल राहुल के साथ इग्लैंड में ही है। दोनों एक-साथ वक्त बिता रहे हैं। बीते दिनों दोनों की एक-साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 
Bollywood Tadka


suniel shettypraisekl rahulcenturyusersreactsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...