main page

कोरोना काल में मदद: सुनील शेट्टी को मिला 'भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड',सोनू निगम और ऋचा चड्ढा को भी मिला सम्मान

08 November, 2020 09:17:40 AM

कोरोना लॉकडाउन के दौरान सुनली शेट्टी कई लोगों के लिए आगे आए थे। सुनील ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान मुंबई के डब्बावालों के लिए बड़े पैमाने पर खाने की व्यवस्था की थी।

मुंबई: कोरोना लॉकडाउन के दौरान सुनली शेट्टी कई लोगों के लिए आगे आए थे। सुनील ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान मुंबई के डब्बावालों के लिए बड़े पैमाने पर खाने की व्यवस्था की थी।

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के दौरान सुनील ने महिलाओं, पशु कल्याण की भी मदद की थी। वहीं लॉकडाउन के दौरान किए सराहनीय कामों के लिए सुनील शेट्टी को प्रतिष्ठित 'भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है।

Bollywood Tadka

 

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राजभवन में सुनील को सम्मानित किया। सुनील शेट्टी को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार शाम को राजभवन में पुरस्कार देकर सम्मानित किया। सम्मान समारोह के दौरान सिर्फ 25 लोग मौजूद थे। अवॉर्ड मिलने के बाद सुनील ने कहा-'जिन चीजों पर ध्यान जाता है, उन्हें मत कीजिए। याद रखने वाली चीजें करें, दें और भूल जाएं। स्वीकार करें और हमेशा याद रखें।' 

Bollywood Tadka

जुलाई में खबरें आईं थी कि सुनील सेट्टी ने संजय दत्त और कैबिनेट मंत्री असलम शेख और मुंबई शहर के सरंक्षक मंत्री के साथ हाथ मिलाया और शहर के डब्बावालों की मदद की। सुनील ने एक बयान में कहा था कि यह असलम भाई और संजू द्वारा शुरू की गई एक पहल थी, मुझे उनसे हाथ मिलाने में कोई हिचक नहीं थी।' सुनील शेट्टी ने यह भी बताया था कि खाने से भरे ट्रकों को पुणे भेजा गया था, जहां लॉकडाउन में डब्बावालों को शिविर में रखा गया था।

Bollywood Tadka

खेड़ और मालवाल के शिविरों में चावल, दाल, चीनी, आटा और तेल के किट पहुंचाए गए। सुनील शेट्टी के अलावा सिंगर सोनू निगम, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भी इस अवॉर्ड से नवाजा गया। यह अवॉर्ड भारतीय सिनेमा के बुद्ध क्रिएशन ने आयोजित किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील फिल्म 'मुंबई सागा' में नजर आएंगे। सुनील के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम, गुलशन ग्रोवर, इमरान हाशमी, प्रतीक बब्बर और रोहित रॉय हैं। 


suniel shettyricha chaddhasonu nigamreceive10th bharat ratna dr ambedkar awardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...