main page

पत्नी माना संग श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए सुनील शेट्टी, दोनों हाथ जोड़ किया नमन

Updated 29 October, 2022 12:30:18 PM

बी-टाउन स्टार्स के लिए गुरुद्वारा हरिमंदिर साहिब दार्शनिक धार्मिक स्थलों में से एक है, जहां अक्सर वह अपने फैमिली के साथ दर्शन करने के लिए आते रहते हैं। बीते शुक्रवार एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के साथ दर्शन के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन स्टार्स के लिए गुरुद्वारा हरिमंदिर साहिब दार्शनिक धार्मिक स्थलों में से एक है, जहां अक्सर वह अपने फैमिली के साथ दर्शन करने के लिए आते रहते हैं। बीते शुक्रवार एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी के साथ दर्शन के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


शुक्रवार शाम सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुए और बाद में गुरुद्वारे के साथ तस्वीरें भी लेते दिखे। इसके बाद कपल ने सेवादारों के साथ भी मुलाकात की। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

स्वर्ण मंदिर दौरे के लेकर सुनील ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं हर साल यहां आने की कोशिश करता हूं लेकिन पिछले 2 साल से मैं कोरोनावायरस के कारण आ पाया और इसलिए मुझे सुकून नहीं मिला। जैसे ही मैं यहां आता हूं, मुझे एक ऐसा अहसास होता है जो और कहीं नहीं मिलता। एक अलग तरह की संतुष्टि और खुशी है जो मेरी आंखों से आंसू छलक जाते है क्योंकि यह इतनी खूबसूरत जगह है।"

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर में लगभग 30 वर्षों तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। उन्होंने दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती के साथ 1992 में फिल्म बलवान से अपने शुरुआत की और फिल्म काफी सुपरहिट रही। 

Content Writer: suman prajapati

Suniel ShettyvisitsGolden TemplewifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...