main page

सुनील ग्रोवर ने Shikhar Dhawan से की खास डिमांड, देखें ये मजेदार वीडियो

Updated 05 April, 2023 02:01:50 PM

सुनील ग्रोवर ने शिखर धवन से की खास डिमांड, वीडियो हो रहा वायरल।

नई दिल्ली। विदेशों में चकाचौंध भरी जिंदगी जीने के सपना लाखों लोग देखते हैं और वहां जाने के लिए कई रास्ते अपनाते हैं। एक्टर सुनील ग्रोवर की मजेदार सीरीज 'यूनाइटेड कच्चे' इसी कहानी पर आधारित है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों की तरफ से इस वेब सीरीज को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।  सीरीज में सुनील ग्रोवर ने ‘तेजिंदर टैंगो गिल’ का किरदार निभाया है, जिसने अपने पूर्वजों का जमीन गिरवी रखकर इंगलैंड में घर बसाने का घर देखता है। सुनील के अलावा इस सीरीज में सपना पब्बी, निखिल विजय, मनु ऋषि चड्ढा, नयनी दीक्षित और नीलू कोहली भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। 

 

सुनील ग्रोवर ने Shikhar Dhawan से की खास डिमांड
वहीं हाल ही में वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान सुनील ग्रोवर ने 1 अप्रैल को चंडीगढ़ में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल मैच में भाग लिया। 

 

 

इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद क्रिकेटर्स जैसे शिखर धवन और लियाम लिविंगस्टोन से 'यूनाइटेड किंगडम' ले जाने की अपील भी की। सोशल मीडिया पर इसी का एक वीडियो सामने आया है जहां सुनील के हाथ में तख्ती देखी जा सकती है, जिसपर लिखा है कि 'शिखर भाई अगली सीरीज में अपने साथ यूके ले चलो।' वहीं दूसरे प्लेकार्ड पर लिखा था 'लियाम ब्रो, प्लीज टेक मी टू यूके विद यू'। वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सुनील ग्रोवर की अपील के बारे में शिखर और लियाम का सुनील ग्रोवर से क्या कहना है।

Content Editor: Sonali Sinha

Sunil Grovershikhar dhawanLiam LivingstoneSunil Grover web series

loading...