main page

चुनाव पर सुनील की गुगली, कहा- 'जो भी पार्टी ये प्रॉमिस करेगी मेरा वोट उसी को

Updated 22 March, 2019 04:38:13 PM

लोकसभा चुनावों की तारीख का एलान हो गया है। इसके बाद से ही पार्टियां लगातार रैली कर रही हैं और जनता से कई वादे कर रही हैं। हाल ही में काॅमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर नेताओं के आगे खास शर्त रखी है।

मुंबई: लोकसभा चुनावों की तारीख का एलान हो गया है। इसके बाद से ही पार्टियां लगातार रैली कर रही हैं और जनता से कई वादे कर रही हैं। हाल ही में काॅमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर नेताओं के आगे खास शर्त रखी है। इस पोस्ट के जरिए वह लोगों को बता रहे हैं कि इस बार वह उसी पार्टी को वोट देंगे जो उनकी इस खास शर्त को पूरा करेगा।

 

 

दरअसल, सुनील ने ट्वीट करते हुए लिखा- होली खत्म! यार होली एक साल में तीन दिन होनी चाहिए। जो भी पार्टी ये प्रॉमिस करेगी मेरा वोट उसी को। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने फैंस का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Bollywood Tadka

 

फैंस उनके इस ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं। अक यूजर ने लिखा-'सर हमारी होली हर रोज होगी अगर आप शो में नजर आएंगे। होली से ज्यादा हम आपका शो में एंजॉय करते हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सर अगर आप कहो तो साल में चार बार मनाएं होली। वहीं एक फैनलिखा- ये वादा तो केवल केजरीवाल ही कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील जल्द ही सलमान खान की 'भारत' में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान और सुनील के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानीस तब्बू, जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

sunil groverlok sabhaelectionstweetBollywoodBollywood News and GossipCelebrity Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...