main page

'गुत्थी' के किरदार को पसंद नहीं करता मेरा बेटा, मुझे महिला के रोल में देख उसका मजाक उड़ाते हैं दोस्तः सुनील ग्रोवर

Updated 25 June, 2021 11:16:34 AM

मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर ने टीवी कॉमेडी शो में कभी अपने गुत्थी तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर लोगों का खूब दिल जीता है। शो में उनके फनी किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है, लेकिन लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले सुनील ग्रोवर ने खुलासा किया है कि उनका बेटा उन्हें आगे गुत्थी के किरदार में नहीं देखना चाहता। सुनील ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के साथ लाइव चैट में बताया कि उनके बेटे मोहन ने उन्हें स्क्रीन पर गुत्थी का किरदार निभाने के लिए मना किया है। मोहन के मुताबिक, टीवी पर उनके पिता को महिला के

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर ने टीवी कॉमेडी शो में कभी अपने गुत्थी तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर लोगों का खूब दिल जीता है। शो में उनके फनी किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है, लेकिन लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले सुनील ग्रोवर ने खुलासा किया है कि उनका बेटा उन्हें आगे गुत्थी के किरदार में नहीं देखना चाहता। 

 

Bollywood Tadka


सुनील ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के साथ लाइव चैट में बताया कि उनके बेटे मोहन ने उन्हें स्क्रीन पर गुत्थी का किरदार निभाने के लिए मना किया है।

 

Bollywood Tadka

 

मोहन के मुताबिक, टीवी पर उनके पिता को महिला के रूप में देखकर उसके दोस्त मजाक उड़ाते हैं, लेकिन सुनील ने मोहन को समझाया भी कि गुत्थी को सभी प्यार करते हैं। उन्होंने अपने बेटे को यह भी बताया कि यह उनका काम है। 

 

Bollywood Tadka


सुनील का कहना है कि, 'गुत्थी कभी मेरे लिए महिला नहीं रही। वह हमेशा मेरे लिए किरदार रही।' सुनील कहते हैं कि उनके बेटे को उनका दूसरा किरदार डॉ. मशहूर गुलाटी काफी पसंद है।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Sunil GroversonGutthicharacterBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...