main page

इंटरनेट पर वायरल हुई काॅमेडियन सुनील ग्रोवर की पोस्ट कहा-'कोरोना वायरस बहुत ही स्वाभिमानी और...'

21 March, 2020 03:33:48 PM

कोरोनावायरस को लेकर पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस वायरस से बचने के लिए हर कोई घर पर ही रहने की कोशिश कर रहा है। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी अपनी वीडियो और पोस्ट के जरिए फैंस को घर पर ही सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं।

मुंबई: कोरोनावायरस को लेकर पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस वायरस से बचने के लिए हर कोई घर पर ही रहने की कोशिश कर रहा है। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी अपनी वीडियो और पोस्ट के जरिए फैंस को घर पर ही सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच काॅमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर की एक पोस्ट सोशल साइट पप तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट में सुनील ग्रोवर ने लिखा- 'कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है। वो तब तक आपके घर नहीं आएगा। जब तक उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते। घर पर ही रहें। उसे लेने बाहर ना जाए।'

Bollywood Tadka

सुनील की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट को करीब  80 हजार लाइक्स और 500 से अधिक कमेंट्स हो चुके हैं। हालांकि वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट में सेलेब्स को भी गैर जिम्मेदार बता रहे हैं और उनको भी घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में सुनील का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में  सुनील, कपिल शर्मा के साथ नजर आ रहे थे।काम की बात करें तो सुनील कई टीवी शोज के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। सुनील जितने शानदार कॉमेडियन हैं, उतने ही बेहतरीन एक्टर भी हैं। सुनील टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी' और अक्षय कुमार के साथ 'गब्बर इज बैक' और सलमान खान के साथ 'भारत' में दिखाई दिए हैं। 


sunil grovercoronavirusviralinternetBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...