main page

सुनील ग्रोवर ने फोटोशॉप कर पॉप सिंगर केटी पेरी संग शेयर की ये तस्वीर

Updated 16 November, 2019 12:51:09 AM

लीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी जब से भारत आई हैं, तब से बॉलीवुड के स्टार्स खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। केटी के भारतीय फैंस उनके कॉन्सर्ट के लिए उत्साहित हैं तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स उनसे दोस्ती करने में व्यस्त हैं। केटी पेरी का भारत में स्वागत जैकलीन फर्नांडिस ने किया.....

मुंबईः हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी जब से भारत आई हैं, तब से बॉलीवुड के स्टार्स खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। केटी के भारतीय फैंस उनके कॉन्सर्ट के लिए उत्साहित हैं तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स उनसे दोस्ती करने में व्यस्त हैं। केटी पेरी का भारत में स्वागत जैकलीन फर्नांडिस ने किया था और फिर 14 नवंबर की शाम करण जौहर ने केटी के लिए अपने घर पर ग्रैंड पार्टी रखी।
Bollywood Tadka
इस पार्टी में बॉलीवुड के ढेरों स्टार्स आए थे। इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, विजय देवराकोंडा, काजोल, अनन्या पांडे और कियारा आडवाणी संग कई अन्य सेलिब्रिटीज की केटी पेरी के साथ खिंचवाई फोटो वायरल हो रही हैं। 
Bollywood Tadka
इसी मौके का फायदा उठाते हुए कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी इंस्टाग्राम पर केटी पेरी संग अपनी एक फोटो डाली है।
Bollywood Tadka
इस फोटो में सुनील, केटी संग खड़े मुस्कुरा रहे हैं। बता दें कि असल में ये फोटो असली नहीं है। सुनील ने मस्ती करते हुए केटी पेरी के साथ किसी और शेयर की इस फोटो पर अपने चेहरे को फोटोशॉप किया है।

: Pawan Insha

sunil grover with katy perrybollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...