main page

अपने नए शो को लेकर ट्रोल हुए सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के फैन को सुनाई खरी-खोटी

Updated 13 December, 2018 06:09:22 PM

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नया शो ''कानपुर वाले खुरानाज'' 15 दिसंबर से शुरू होने वाला है। लेकिन शुरू होने से पहले ही ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। इस शो के प्रोमोज भी रिलीज होने शुरू हो गए है।

मुंबईः कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नया शो 'कानपुर वाले खुरानाज' 15 दिसंबर से शुरू होने वाला है। लेकिन शुरू होने से पहले ही ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। इस शो के प्रोमोज भी रिलीज होने शुरू हो गए है। इन प्रोमोज में शो के पहले मेहमान के तौर पर रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी अपनी फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन के लिए आने वाली है। हाल ही में सुनील अपने नए शो को लेकर ट्रोल हो गई है। 

 

 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुनील ग्रोवर के इस टीवी शो की तुलना कपिल शर्मा के सुपरहिट टीवी शो से करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन कॉमेडियन ने इसका जवाब बेहद ही कड़े अंदाज में दिया। सुनील ने इस ट्रोलर को टारगेट करते हुए कहा, 'तुम हो कौन। पूरे अकाउंट में महज एक ट्वीट के साथ। कम से कम अपनी पहचान तो बताओ। हम सिर्फ एक मुस्कुराहट लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें कैसे इरादा गलत हो सकता है। कृप्या शो देखने के बाद फैसला करें। अगर आप मुझसे इतनी नफरत करते हैं तो फिर मुझ पर इतना ध्यान ही क्यों देते है।' हालांकि इस ट्वीटर अकाउंट को बैन किया जा चुका है इसीलिए इस यूजर का ट्वीट आप  सुनील के अकाउंट पर ही जाकर देख सकते हैं।
 

: Konika

sunil grover hindi newskapil sharma hindi newstroller hindi newskanpur wale khuranas hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...