main page

रामायण शो में समंदर के बीच के बजाय उमरगांव के स्टूडियो में शूट किया था यह सीन !

12 June, 2020 03:34:06 PM

रामानंद सागर की ''रामायण'' का स्टार प्लस पर दोबारा प्रसारित होना चैनल के दर्शकों के लिए किसी खुशखबरी से काम नहीं था। इस लॉकडाउन में इस शो ने न सिर्फ पूरे परिवार को इकट्ठा रखा बल्कि युवा दर्शकों को हमारी संस्कृति से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातें भी सिखाई। हाल ही में लक्ष्मण के किरदार में प्रसंशा बटोरने वाले एक्टर सुनील लहरी ने उन दिनों ''रामायण'' शो के लिए रामसेतु सीक्वेंस की शूटिंग से जुड़ी कुछ बातों को अपने दर्शकों से शेयर किया।

मुंबई:रामानंद सागर की 'रामायण' का स्टार प्लस पर दोबारा प्रसारित होना चैनल के दर्शकों के लिए किसी खुशखबरी से काम नहीं था। इस लॉकडाउन में इस शो ने न सिर्फ पूरे परिवार को इकट्ठा रखा बल्कि युवा दर्शकों को हमारी संस्कृति से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातें भी सिखाई। हाल ही में लक्ष्मण के किरदार में प्रसंशा बटोरने वाले एक्टर सुनील लहरी ने उन दिनों 'रामायण' शो के लिए रामसेतु सीक्वेंस की शूटिंग से जुड़ी कुछ बातों को अपने दर्शकों से शेयर किया। 

Bollywood Tadka

सुनील लहरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने दर्शकों को बताया कि उन दिनों रामसेतु सीक्वेंस, समंदर के किनारे नहीं बल्कि स्टूडियो में शूट किया गया था। आपको बता दें कि उस वक्त रामायण का सेट उमरगांव में लगा था।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में सुनील लहरी ने बताया -'कल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि हम समुंद्र के पास पहुंच चुके हैं और हमें लंका क्रॉस करना है। तब राम जी बोलते हैं कि चलिए समुद्र देव की हम प्रार्थना करते हैं। इस दौरान बीच स्टूडियो के ठीक सामने था फिरभी हमने वो शॉट बीच पर नहीं किया बल्कि वो शॉट हमने स्टूडियो के अंदर किया था। इसके लिए हमने बीच पर से रेत मंगवाई थी और सेट पर रेत बिछा दी गई थी और क्रोमा में शूट किया था।'

Bollywood Tadka


sunil lahrirevealsram setuscenceshotistudio of Umargaonramanand sagarramayanLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...