main page

इस जगह पर माता सीता ने श्री राम जी को पहनाई थी वरमाला, रामायण के 'लक्ष्मण' ने सोशल मीडिया पर शेयर की विवाह स्थान की तस्वीर

Updated 12 July, 2021 06:04:23 PM

टीवी सीरियल रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस से रामायण से जुड़े सवाल करते रहते हैं और उन्हें धर्म का ज्ञान देते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर वो स्थान दिखाया है जहां श्री राम जी और उनके सारे भाईयों का विवाह माता सीता और उनकी बहनों के साथ हुआ था। तस्वीरें शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- रामायण में जनकपुर का ओरिजनल विवाह मंडप जहां पर राम जी और सभी भाईयों की शादी हुई थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस से रामायण से जुड़े सवाल करते रहते हैं और उन्हें धर्म का ज्ञान देते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर वो स्थान दिखाया है जहां श्री राम जी और उनके सारे भाईयों का विवाह माता सीता और उनकी बहनों के साथ हुआ था। 

Bollywood Tadka



तस्वीरें शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- रामायण में जनकपुर का ओरिजनल विवाह मंडप जहां पर राम जी और सभी भाईयों की शादी हुई थी।

Bollywood Tadka


बता दें, शादी के उस स्थान के साथ सुनील लहरी ने रामायण के सीरियल से अपनी और राम जी संग भाईयों के विवाह की भी तस्वीरें शेयर की हैं। 


Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें कि श्री राम और माता सीता का विवाह नेपाल में है जिसे जनकपुरी के नाम से जाना जाता है।

Content Writer: suman prajapati

sunil lahrisharrsphotosShri RamSita Maawedding placesocial mediaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...