main page

सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को बताया 'गिरा हुआ इंसान', कहा- 'द फैमिली मैन', 'मिर्जापुर' भी हैं अश्लील, इन्हें भी करे बैन

Updated 26 July, 2021 12:00:25 PM

पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में फंसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों खूब हैडलाइन्स का हिस्सा बने हुए हैं। अब तक कई स्टार्स इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। वहीं जब कॉमेडियन सुनील पाल से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो वो इस पर जवाब देते हुए मनोज बाजपेयी की ओर चले गए और उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। सुनील पाल ने अपने बयान में कहा- "जो कुछ हुआ, वह होना ही था, और यह जरूरी था। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि बड़े लोग चाहे वेब सीरीज हो या दूसर

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्नोग्राफी वीडियो मामले में फंसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों खूब हैडलाइन्स का हिस्सा बने हुए हैं। अब तक कई स्टार्स इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। वहीं जब कॉमेडियन सुनील पाल से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो वो इस पर जवाब देते हुए मनोज बाजपेयी की ओर चले गए और उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।


सुनील पाल ने अपने बयान में कहा- "जो कुछ हुआ, वह होना ही था, और यह जरूरी था। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि बड़े लोग चाहे वेब सीरीज हो या दूसरी जगह सेंसरशिप न होने का फायदा उठा रहे हैं। इन दिनों बन रही वेब सीरीज को घर पर नहीं देखा जा सकता। मैं विशेष रूप से यह बताना चाहूंगा कि मैं वास्तव में मनोज बाजपेयी जैसे 3-4 लोगों से नफरत करता हूं। मनोज बाजपेयी कितने भी बड़े एक्टर हों, मैंने उनसे अधिक 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ इंसान' कभी नहीं देखा। देश ने आपको राष्ट्रपति पुरस्कार दिया और आप पारिवारिक दर्शकों के लिए क्या कर रहे हैं?


इतना ही नहीं, सुनील पाल ने आगे कहा- आप एक वेब सीरीज बनाते हैं जहां पत्नी का किसी दूसरे पुरुष के साथ अफेयर चल रहा हो और आपका कहीं और अफेयर हो, नाबालिग बेटी अपने बॉयफ्रेंड की बात कर रही है और छोटा बेटा अपनी उम्र से बड़ा व्यवहार कर रहा है। क्या ऐसा दिखता है एक परिवार? अब उन्होंने लोगों को इस सवाल के साथ छोड़ दिया है कि लोनावाला में क्या हुआ। क्या हो रहा है? आपके पास दिखाने के लिए क्या बचा है?" इसके साथ सुनील पाल ने अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल सीरीज द फैमिली मैन सीजन 1 का जिक्र भी किया, शो का सीजन 2 इस साल जून में रिलीज हुआ था।


उन्होंने कहा- शो मिर्जापुर, जिसमें यही सब दिखाया गया है। मुझे उनसे बहुत नफरत है। इन सब पर बैन लगना चाहिए क्योंकि ये भी अश्लील है। अश्लील केवल वह नहीं है जो हम देखते हैं बल्कि विचारों की आश्लीलता होती है।" इसके साथ ही उन्होंने बड़े डिजिटल प्लेटफॉर्म के मालिकों पर गंदगी फैलाने का भी आरोप लगाया और कहा कि ऐसे लोगों को एक कमरे में बंद करके 100 दिन तक पीटना चाहिए।


Sunil PalangerManoj BajpayeequestionRaj KundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...