main page

केएल राहुल संग जल्द सात फेरे लेंगी आथिया, बेटी की शादी पर सुनील शेट्टी ने दिया बड़ा अपडेट

Updated 20 November, 2022 02:05:08 PM

दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी काफी समय से क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। दोनों की शादी की खबरें कई बार बी-टाउन के गलियारों में चर्चा बटोर चुकी हैं। अब जब इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है तो एक बार फिर उनकी शादी की खबरें तूल पकड़ रही हैं। इसी बीच अब सुनील शेट्टी ने

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी काफी समय से क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। दोनों की शादी की खबरें कई बार बी-टाउन के गलियारों में चर्चा बटोर चुकी हैं। अब जब इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है तो एक बार फिर उनकी शादी की खबरें तूल पकड़ रही हैं। इसी बीच अब सुनील शेट्टी ने एक इवेंट में बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। 



दरअसल, हाल ही में सुनील शेट्टी अपनी क्राइम थ्रिलर सीरीज वेब सीरीज 'धारावी बैंक' के लॉन्च इवेंट में पहुंचे, जहां उन्हें बेटी अथिया की शादी के बारे में सवाल किया गया, जवाब में उन्होंने कहा, 'जल्दी होगी।' यानी सुनील शेट्टी ने कंफर्म कर दिया है कि उनकी बेटी की राहुल संग जल्द शादी होगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने रिलेशनशिप को 2021 में ऑफिशियल किया था। दोनों को इसके बाद कई इवेंट्स और वेकेशन में एंजॉय करते देखा गया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Sunil Shettybig UpdatedaughterweddingKL RahulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...