main page

बजेगी शहनाई आएगी बारातः शुरू हुईं अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की तैयारियां, दुल्हन की तरह सज रहा सुनील शेट्टी का घर

Updated 18 January, 2023 11:11:25 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। अथिया शेट्टी जल्द ही बॉयफ्रेंड भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल संग सात फेरे लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के घर बारात लेकर आएंगे। ऐसे में उनके घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। अथिया शेट्टी जल्द ही बॉयफ्रेंड भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल संग सात फेरे लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के घर बारात लेकर आएंगे। ऐसे में उनके घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।


सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बेटी की शादी के लिए सुनील शेट्टी का घर डेकोरेट किया जा रहा है। केएल राहुल और अथिया की शादी की यह तैयारी मुंबई के पाली हिल में हो रही हैं। यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

अथिया शेट्टी और केएल राहुल जहां 23 जनवरी को शादी रचाएंगे, वहीं 21 और 22 को कपल की हल्दी, मेहंदी और संगीत के फंक्शन होंगे। कपल सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में सात फेरे लेने वाला है। हालांकि शादी की खबरों पर अभी तक अथिया शेट्टी और केएल राहुल के परिवार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

 

बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है और दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार भी जाहिर करते नजर आते रहते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sunil ShettyhousedecoratesAthiya ShettyKL RahulweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...